दंड प्रक्रिया सहिंता की धारा 144 का उलंघन करने पर कड़ी कार्यवाही…..
March 30th, 2020 | Post by :- | 160 Views

दंड प्रक्रिया सहिंता की धारा 144 का उलंघन करने पर कड़ी कार्यवाही।।
आज दिनांक 30-03-2020 को समय 8:45 वजे प्रात: जब पुलिस शहर चौकी का पुलिस दल वराये कानून व्यवस्था डयूटी व गश्त करता हुआ मुहल्ला धडोग के पास पहुंचा तो शिव मन्दिर के पास एक करियाना की दुकान खुली पाई गई जो पूछताछ पर दुकानदार ने अपना नाम व पता गोपाल महाजन S/O श्री जगन नाथ मुहल्ला धडोग तह0 व जिल चम्बा वतलाया । आजकल कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम को मद्देनजर रखते हुए जिला प्रशासन द्वारा जिला चम्बा में धारा 144 Cr.PC लगा रखी है तथा पूरे जिले में कर्फ्यू लगाया हुआ है। जिला प्रशासन द्वारा लोगों को जरुरी सामान उपलव्ध करवाने के लिए दिन 11:00 से 2:00 वजे तक आवश्यक वस्तु वाली दुकानों के खुलने वारे भी आदेश जारी किए हैं जो गोपाल महाजन उपरोक्त ने प्रशासन के आदेशों को अनदेखा करके निर्धारित किए हुए समय से पहले ही अपनी दुकान खोल रखी हुई थी।
जिस पर गोपाल महाजन पर नियमों का उलंघन करने पर भारतीय दंड सहिंता की धारा 188 के तहत पुलिस थाना सदर चम्बा में मुकदमा दर्ज किया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।