देहरा में धूमधाम से मनाया गया उपमंडल स्तरीय स्वतंत्रता दिवस
August 16th, 2019 | Post by :- | 207 Views
देहरा में धूमधाम से मनाया गया उपमंडल स्तरीय स्वतंत्रता दिवस

शहीदों के परिजनों को किया सम्मानित

देहरा = देहरा में लघु सचिवालय के प्रांगण में उपमंडलस्तरीय स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम हर्षोल्लास से मनाया गया।उपमंडल अधिकारी(नादेहरा धनवीर ठाकुर ने समारोह में अध्यक्षता की।इस दौरान उन्होंने राष्ट्रीय ध्वज फहराया।स्कूली विद्यार्थियों के बैंड के साथ पुलिस कर्मचारियों द्वारा सलामी दी गयी।इस अवसर  पर देहरा उपमंडल के शहीदों के परिजनों को उपमंडल अधिकारी द्वारा सम्मानित किया गया।साथ ही देहरा में पानी में डूबते हुए लोगों को बचाने वाले दो युवकों जोगिंदर और राजकुमार को भी सम्मानित किया गया। 

इस अवसर पर विभिन्न शिक्षण संस्थानों के विद्यार्थियों और समाजिक संगठनों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गये।

धनवीर ठाकुर ने अपने सम्बोधन में कहा कि स्वतंत्रता दिवस को मनाते हुए हमें उन वीरों और स्वतंत्रता सैनानियों के बलिदान और योगदान को नहीं भूलना चाहिए जिनकी वजह से हम आज ये दिन देख पा रहे हैं।उन्होंने जनता के उत्थान के लिए सरकार द्वारा चलायी जा रही योजनाओं पर भी प्रकाश डाला।

साथ ही उन्होंने युवाओं से देश को परम वैभव पर ले जाने का आह्वान किया।उन्होंने कहा कि युवाओं द्वारा सदमार्ग पर चलना ही शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। उन्होंने इस अवसर पर लोगों को स्वतंत्रता दिवस तथा रक्षाबंधन के पर्व की भी शुभकामनाएं दी।

एसडीएम ने इस अवसर पर पुलिस कर्मचारियों और सांस्कृतिक कार्यक्रम में प्रस्तुति देने वाले सभी संस्थानों और विद्यार्थियों को पारितोषिक देकर सम्मानित किया।

समारोह में उप पुलिस अधीक्षक एल.एमशर्मासिविल जज शीतल शर्मानायब तहसीलदार सी.डीकपूरनगर परिषद् अध्यक्षा सुनीता देवी व समस्त सदस्यगणबी.डी.ओ राजीव सूददेहरा व्यापार मंडल अध्यक्ष मलकियत सिंह परमारअधिशाषी अभियंता विद्युत सहित विभिन्न विभागों के कर्मचारी व अधिकारी उपस्थित रहे।साथ ही स्कूलों के अध्यापकजनप्रतिनिधि तथा स्थानीय लोग भारी मात्रा में उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।