एनडीएएल में अपडेशन हेतू फार्म-ए3 भरकर 07 अक्तूबर तक करवाए जमा
October 1st, 2019 | Post by :- | 200 Views

जिला दण्डाधिकारी कांगडा स्थित धर्मशाला ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि भारत सरकार के निर्देशानुसार जिला कांगडा के ऐसे शस्त्र लाईसैंस धारक जिन्होने 31 मार्च, 2019 तक विशिष्ट पहचान नम्बर(यूआईएन) अपने शस्त्र लाईसैंस पर दर्ज नहीं करवाऐ हैं अथवा एनडीएएल अर्थात नेशनल डाटाबेस ऑफ आर्म लाईसैंस में अपडेशन नहीं करवा सके हैं, ऐसे शस्त्र लाईसैंस धारक अपने नवीनीकरण प्रार्थना पत्र (फार्म-ए3) भरकर तथा शस्त्र लाईसैंस की फोटोप्रति उपायुक्त कार्यालय के कमरा नम्बर 706 में आगामी 07 अक्तूबर, 2019 तक जमा करवाना सुनिश्चित करें ताकि ऐसे शस्त्र लाईसैंसो की सूची तैयार कर भारत सरकार को भेजी जा सके।
उन्होने यह भी बताया कि ऐसे मामलों को निपटाने का यह अन्तिम अवसर होगा तथा इसके उपरांत कोई भी प्रार्थना पत्र स्वीकार नहीं किया जाएगा। इसके उपरांत यदि किसी शस्त्र लाईसैंस धारक का लाईसैंस भारत सरकार के निर्देशानुसार रद्द किया जाता है तो इसके लिए शस्त्र लाईसैंस धारक स्वयं जिम्मेवार होगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।