महिला द्वारा पँखे से लटक कर की आत्महत्या
April 3rd, 2019 | Post by :- | 307 Views

थाना डमटाल के अंतर्गत आती पुलिस चौकी ढांगू पीर में वालिया कन्स्ट्रक्शन कम्पनी माजरा में एक प्रवासी महिला द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। इस सम्बन्धी जानकारी देते हुए डी.एस.पी. डॉ साहिल अरोड़ा ने बताया कि सुदर्शन दास उम्र 33 वर्ष निवासी उड़ीसा जो कि वालिया कंस्ट्रक्शन कंपनी में मजदूरी का काम करता है ने बताया कि वह व उसकी पत्नी गोबिंद थामल दास उम्र 33 वर्ष अपने कमरे में सोये हुए थे। जब वह देर रात शौचालय के लिये उठा तो उसने पाया कि उसकी पत्नी ने पँखे से लटक कर अपनी इहलीला समाप्त कर ली है। जिसकी सूचना उसने क्रशर मालिक को दी तथा तुरन्त पुलिस को सूचित किए जाने पर डी.एस.पी. डॉ साहिल अरोड़ा, थाना प्रभारी डमटाल अजीत कुमार, चौकी प्रभारी संजय शर्मा, महिला हेड कांस्टेबल मनीषा सहित मौके पर पहुँचे पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर धारा 174 के तहत मामला दर्ज करके शव को पोस्टमार्टम के लिये नूरपुर भेज दिया गया है। ज्ञात रहे कि मृतका व उसके पति ने करीब चौदह वर्ष पहले प्रेम विवाह किया था व उनके दो बच्चे बेटा व बेटी भी है जो कि अपने नाना के घर रहते है। वही डी.एस.पी. साहिल अरोड़ा ने बताया कि आत्महत्या के कारणों की जांच हो रही है।

वही देखा जाए तो यहां अधिकतर क्रशरों पर रखी गई लेबर का न तो पंजीकरण हुआ है व न ही तो इनका कोई पुलिस रिकार्ड है। जिससे यहां पर काम कर रही लेबर का कोई वर्कर किसी भी घटना को अंजाम देकर आसानी से फरार हो सकता है या पहले ही किसी इलाका में कोई सन्दिग्ध गतिविधि को अंजाम देकर यहां रह सकता है, क्योंकि मृतका का पति भी पिछले करीब 14 साल से वालिया कंस्ट्रक्शन कंपनी में काम कर रहा है, किन्तु इसका न तो कोई वेरिफिकेशन हुई और न ही इसे थाना में पंजीकृत करवाया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।