सुक्खू सरकार का OPS की बहाली का फैसला ऐतिहासिक : राजेंद्र राणा
January 14th, 2023 | Post by :- | 47 Views

हमीरपुर : सुजानपुर के विधायक और हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र राणा ने ओल्ड पैंशन स्कीम को हिमाचल प्रदेश में लागू किए जाने को कांग्रेस सरकार का एक ऐतिहासिक फैसला करार दिया है और इसके लिए प्रदेश के कर्मचारी वर्ग को बधाई दी है। राजेंद्र राणा ने कहा कि पूर्व भाजपा सरकार द्वारा प्रदेश पर 76000 करोड़ रुपए का कर्ज छोड़कर जाने के बावजूद मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कर्मचारियों के प्रति कांग्रेस सरकार की वचनबद्धता और अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति का सबूत देते हुए यह साहसिक और ऐतिहासिक फैसला लिया है, जिससे प्रदेश के कर्मचारियों के भविष्य पर लटक रही अनिश्चितता की तलवार हमेशा-हमेशा के लिए हट गई है। उन्होंने कहा कि कर्मचारी किसी भी सरकार की रीढ़ होते हैं और सरकार की कल्याणकारी नितियों और कार्यक्रमों को मुस्तैदी से अमलीजामा पहनाने में कर्मचारियों की महत्वपूर्ण भूमिका रहती है।

राजेंद्र राणा ने कहा कि अपनी पहली ही मंत्रिमंडल की बैठक में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कांग्रेस पार्टी के चुनावी घोषणा पत्र को सरकार का नीतिगत दस्तावेज बनाने के साथ ही यह स्पष्ट कर दिया है कि पार्टी ने प्रदेश की जनता को जो 10 गारंटियां दी हैं, उन्हें चरणबद्ध ढंग से अक्षरक्ष: लागू किया जाएगा। राजेंद्र राणा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हर वर्ग की हितेषी पार्टी है और कर्मचारियों सहित विभिन्न वर्गों के साथ पूर्व भाजपा सरकार के कार्यकाल में जो अन्याय हुआ है, उसे दूर करने की शुरुआत प्रदेश में हो गई है। राजेंद्र राणा ने ओपीएस का साहसिक फैसला लेने के लिए मुख्यमंत्री को भी बधाई दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।