सुखविंद्र सुक्खू बोले- जुमलों से गुमराह नहीं होगी हिमाचल की जनता #news4
November 3rd, 2022 | Post by :- | 55 Views

कांग्रेस प्रचार कमेटी के प्रमुख सुखविंद्र सुक्खू ने भाजपा को तानाशाही वाली पार्टी करार दिया है। उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि इसे गुजरात के दो नेता ही चला रहे हैं। भाजपा में अन्य किसी नेता को बोलने की इजाजत नहीं है। जो बोलता है, उसे मार्गदर्शक मंडल का सदस्य बना दिया जाता है। उन्होंने कहा कि दिल्ली से हिमाचल आने वाले नेताओं के जुमलों से हिमाचल की जनता गुमराह होने वाली नहीं है। सुक्खू ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी गुजरात के दो नेताओं के हाथ की कठपुतली हैं। नड्डा अपने आप कोई निर्णय ले ही नहीं सकते हैं।

इसी तरह हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की सरकार भी रिमोट कंट्रोल से दिल्ली से चलती रही है। सुक्खू ने कहा कि प्रदेश की जनता महंगाई से परेशान है। भाजपा के राज में महंगाई और बेरोजगारी दर सबसे अधिक है। सरकार युवाओं को रोजगार देने में नाकाम रही है। पुरानी पेंशन की मांग को लेकर कर्मचारी लंबे समय से आंदोलन कर रहे हैं लेकिन जयराम सरकार ने उनकी मांग मानने के बजाय प्रताड़ित करने का काम किया है। सुक्खू ने कहा कि भाजपा सरकार से तंग आ चुकी जनता सत्ता परिवर्तन के लिए तैयार है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।