सुंदरनगर: नाबालिग भाई ने चचेरी बहन के साथ किया दुष्कर्म
October 3rd, 2019 | Post by :- | 169 Views

मंडी जिला के उपमंडल सुंदरनगर में भाई-बहन के रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है। मामले में 17 वर्षीय नाबालिग आरोपी ने अपनी 7 वर्षीय चचेरी बहन को होमवर्क व खिलाने के बहाने कई बार हवस का शिकार बनाया है। बता दें कि पिछले कई माह से नाबालिग आरोपी चचेरी बहन से दुष्कर्म को अंजाम दे रहा था। जब बच्ची की तबीयत ज्यादा बिगडऩे लगी तो उसने महिला परिजन को मामले की जानकारी दी।
वहीं परिजनों के बच्ची के शरीर के कई भागों पर चोट व जख्म के निशान देखकर होश उड़ गए। शुरुआत में पारिवारिक दबाव के चलते समझौता करने का दबाव बनाया जा रहा था। इसके उपरांत मामले की जानकारी सुंदरनगर पुलिस थाना को दी गई, जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं, नाबालिग पीडि़ता का मेडिकल पुलिस ने मंडी अस्पताल में करवाया है।
डीएसपी सुंदरनगर गुरुबचन सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस थाना सुंदरनगर में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 506, 452 व पॉक्सो एक्ट की धारा 6 में प्राथमिकी दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।