सुंदरनगर : अनियंत्रित होकर लोहे की चादर से टकराई बाइक, बैंक कर्मी की मौके पर मौत
October 7th, 2019 | Post by :- | 209 Views

प्रदेश में हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन प्रदेश में दुर्घटनाएं बढ़ती जा रहे हैं। ताजा घटनाक्रम में मंडी जिला के बल्ह क्षेत्र के सध्यानी में एक बाइक अनियंत्रित होकर लोहे की चादर से जा टकराई जिसमें बाइक सवार के गले में गहरी चोट लग गई और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है युवक सुंदरनगर में किसी बैंक में कार्यरत है, लेकिन अभी तक युवक की पहचान नहीं हो पाई है।
जानकारी के अनुसार एक युवक बाइक (एचपी 31बी 4826) पर सवार हो कर जाहू से नेरचौक की तरफ जा रहा था कि बल्ह के सध्यानी में बाइक अनियंत्रित हो कर साथ लगती लोहे की चादर से जा टकराई। स्थानीय लोगों को जब तक घटना का पता चला तब तक युवक दम तोड़ चुका था। वहीं, स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। रिवालसर पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में मेडिकल कॉलेज नेरचौक भिजवा दिया है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले किया जाएगा। एचपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने बताया कि पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।