जिला चम्बा में पुलिस अधीक्षक चम्बा द्वारा कोरोना वायरस के संक्रमण से वचाब हेतु पुलिस कर्मचारियों को जरूरी दिशा निर्देश जारी किए गए।
March 16th, 2020 | Post by :- | 214 Views

जिला चम्बा में पुलिस अधीक्षक चम्बा द्वारा कोरोना वायरस के संक्रमण से वचाब हेतु पुलिस कर्मचारियों को जरूरी दिशा निर्देश जारी किए गए।
1) हर एक थाना, चौकियों व इकाइयों के मुख्य द्वार पर एक SPO , गृहरक्षक या आरक्षी को एक पानी की बाल्टी, मग, एक साबुन या हैंडवाश की बोतल लेकर तैनात किया करें जो कि हर आने जाने वाले व्यक्ति जिसमे हमारे पुलिस के कर्मचारी भी शामिल होंगे के बहुत अच्छे से हाथ धुलवाएँगे व विना हाथ धोये कोई भी कार्यालय में प्रवेश ना करें।
2) थाना व चौकी के फर्श को दिन में दो बार फिनायल व डिटोल डाल कर सफाई करवाएं।
3) यातायात व बर्रीयर चैक पोस्टों पर तैनात कर्मचारियों को उच्च स्तर के मास्क उपलब्ध करवाए गए व विना मास्क ड्यूटी ना देने के निर्देश दिए गए।
4) क्राइम स्पॉट पर जाने से पहले प्रत्येक कर्मचारी सर्जिकल मास्क पहन कर जाएं व समय समय पर मास्क बदलते रहें।
5) जिला में सभी होटलों/ढ़ाबों व संस्थाओं को भी आदेश दिए गए कि सफाई का विशेष ध्यान रखें और आदेशों का कड़ाई से पालना के निर्देश दिए गए। जो कोई आदेशों की पालना नही करेगा उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।
अतः आप सभी जनसाधारण को भी आगाह किया जाता है कि कोरोना वायरस के संक्रमण से वचाब के लिए एहतियात वरतें। ताकि कोरोना वायरस जैसी महामारी से बचा जा सके।
स्वस्थ रहें, सुरक्षित रहें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।