सोशल डिस्टेंसिंग के प्रति लोगों को जागरूक करके कोरोना संक्रमण से होगा बचाव- सुरेंद्र ठाकुर
April 19th, 2020 | Post by :- | 81 Views

करसोग(मंडी) 19 अप्रैल: सुरेंदर ठाकुर, उपमंडलाधिकारी करसोग ने कहा कि कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए प्रदेश में कर्फ़्यू लगाया गया है। ताकि इस महामारी से प्रदेश के लोगो को सोशल डिस्टेंसिंग के प्रति लोगों को जागरूक करके कोरोना संक्रमण से बचाया जा सके। उन्होंने कहा करसोग उपमंडल की 54 पंचायतों के सैकड़ों गावँ के हजारों लोगों को एक बार पुनः इस बात से जागरूक करना प्रशासन का दायित्व है कि कोरोना संक्रमण के फैलते जाल को कम करने के लिए 3 मई तक दूसरे चरण में कर्फ्यू को बढ़ाया गया है।

इस बात को आम जनमानस तक पहुचाने के लिए आज रविवार को प्रचार वाहन के माध्यम से करसोग, सनारली, भन्थल, लाठहरी, नेहरा, वतलावडी, जुड़ली, केलोधार, बख्रुण्दा, सेरी बंगलो, कांडी, द्वन्डी तथा थरणाली में प्रचार किया गया। सुरेंदर ठाकुर ने कहा कि सरकार के आदेशों का पालन करें व सामाजिक दूरी बना कर रखे। मास्क का प्रयोग करें तथा किसी भी तरह की अफवाहों से बचें।

उन्होंने कहा कि कर्फ्यू के कारण स्कूल के विद्यार्थीओं की पढ़ाई में बाधा ना आये, जिस के लिए प्रदेश सरकार ने करसोग उपमंडल में पंकज केवल आपरेटर चैनल नम्बर 133 पर डी डी शिमला से 10 बजे से दोपहर बाद एक बजे तक जानकारी प्रप्त कर सकते हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।