#VoteKaro मतदान करने कनाडा से आई तनुजा, कहा- पीएम मोदी की नीतियों से हूं प्रभावित
May 19th, 2019 | Post by :- | 181 Views
tanuja

लोकतंत्र के महापर्व में आहुति डालने एक युवती कनाडा से सोलन पहुंच गई। मूल रूप से सोलन की रहने वाली तनुजा ने शहर के वार्ड नंबर छह में बने मतदान केंद्र में अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। तनुजा काफी सालों से कनाडा में रह कर पढ़ाई कर रही हैं।

तनुजा ने बताया कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से प्रभावित हैं और भाजपा को जीत दिलाने के लिए ही मतदान करने यहां तक आई हैं। उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि वे ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करें। उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों में देश की आर्थिक उन्नति हुई है और विश्व भर में भारत की पहचान बढ़ी है।

उन्होंने कहा कि देश में आर्थिक सुधारों की सख्त आवश्यकता है और वे चाहती हैं कि आगामी केंद्र सरकार इस ओर ध्यान दे। तनुजा ने बताया कि भारत के प्रधानमंत्री ने बहुत से देशों में संबंध स्थापित किए हैं। उन्हें उम्मीद है कि इससे कारोबार में बढ़ोत्तरी होगी। तनुजा अपने पूरे परिवार के साथ मतदान केंद्र तक पहुंची थी।

उन्होंने कहा कि वे चाहती हैं कि उनके देश का विकास भी विदेशों की तर्ज पर हो। उन्होंने कहा कि युवा जब तक मतदान नहीं करेंगे, तब तक देश की तरक्की और विकास तेजी से नहीं होगा। युवा पढ़े-लिखे और अच्छी समझ वाले हैं उन्हें खुद के भविष्य के लिए क्या करना है इसकी पूरी जानकारी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।