Kangra Airport पर सवारियों के लिए भिड़े टैक्सी आपरेटर, चाकुओं से किया एक-दूसरे पर वार
January 14th, 2023 | Post by :- | 53 Views

गगल: गगल स्थित कांगड़ा हवाई अड्डे में शुक्रवार को यात्रियों को लेकर टैक्सी आपरेटर भिड़ गए। मारपीट में दो चालक घायल हुए हैं। रच्छियालु टैक्सी आपरेटर व कुठमां टैक्सी आपरेटरों में विवाद हुआ था। इस दौरान दोनों यूनियनों से जुड़े सदस्यों ने चाकुओं से एक-दूसरे पर वार किया। इस बाबत सूचना मिलते ही गगल पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की। बाद में दोनों यूनियनों में समझौता होने के कारण मामला सुलझा लिया है। एयरपोर्ट प्रबंधन ने इस मामले को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है।

इस कारण हुई लड़ाई

शुक्रवार सुबह दस बजे एयरपोर्ट में विमान उतरा। जैसे ही एयरपोर्ट से बाहर यात्री निकलने शुरू हुए तो दोनों यूनियनों के आपरेटरों ने सवारियों को आवाजें लगानी शुरू कर दी। इस बीच दोनों गुटों में झगड़ा हो गया। मारपीट में दो चालकों गौरव राणा कुठमां व घरोह के गुरमेल को चोटें आई हैं। उधर, गगल पुलिस थाना के प्रभारी केसर सिंह ने बताया कि टीम ने मामले को शांत करवाया। दोनों पार्टियों को पुलिस थाने में बुलाया था। इस दौरान दोनों टैक्सी यूनियनों के आपरेटरों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाए है।

एयरपोर्ट में मारपीट की घटना दुखद है। इस तरह की घटनाओं से एयरपोर्ट की छवि खराब होती है। ऐसी घटना का दोहराव नहीं होना चाहिए। पुलिस से कहा है कि ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाया जाए।

-धीरेंद्र सिंह, निदेशक, एयरपोर्ट

पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत करवाया। इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति न हो, इसके लिए टैक्सी यूनियनों को पुलिस ने हिदायत दी है।

-मदन धीमान, डीएसपी, कांगड़ा

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।