तब्लीगी जमातियों को मस्जिद में ठहराने पर मौलवी के खिलाफ FIR, पंचायत से छुपाई थी जानकारी
April 12th, 2020 | Post by :- | 107 Views

मरकज में शामिल हुए तब्लीगी जमातियों को नकड़ोह की कमाली मस्जिद में ठहराने के आरोप में जांच के घेरे में आए मस्जिद के मौलवी पर अम्ब पुलिस ने एक औैर मामला दर्ज कर लिया है। अभी तक हुई जांच में मौलवी के खिलाफ यह पांचवा मामला दर्ज हो चुका है। पुलिस ने इस केस में कल शाम आई रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव आए चौकीमनियार निवासी उक्त व्यक्ति को भी सह आरोपित बनाया है। पुलिस ने उक्त मामला अप्पर भंजाल के पूर्व प्रधान की शिकायत पर दर्ज किया है।

आरोप है कि आरोपित मौलवी ने कर्फ्यू के दौरान 31 मार्च को जमात में शामिल होकर आए चौकीमनियार निवासी उक्त व्यक्ति को अपनी मोटरसाइकल पर अम्ब की ओर ले गया था। लेकिन उनके व स्थानीय प्रधानों द्वारा पूछताछ करने पर मौलवी ने न केवल इस बात को छुपाया, बल्कि उनके सरकार द्वारा कोरोना वायसर जैसी महामारी के बचाव को लेकर लगाए गए लॉकडाउन आदेश का उलंघन करते हुए वैश्विक महामारी फ़ैलाने का काम किया है। मामले की पुष्टि थाना प्रभारी अम्ब गौरव भारद्वाज ने किया। उन्होंने कहा शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज करके इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।