फतेहपुर के दियाना में पिस्टल की नोक पर लूट लिया स्कूल को जा रहा टीचर
June 3rd, 2019 | Post by :- | 2705 Views

 

News4 himachal(कांगड़ा)

उपमंडल फ़तेहपुर के साथ लगती पंचायत दियाना के क्षेत्र में सोमवार सुबह अज्ञात हमलावरों ने पिस्तौल की नोक पर एक टीचर की पिटाई करने उपरांत लूटपाट को अंजाम दिया है। जानकारी अनुसार रावमापा बडियाली में कार्यरत अध्यापक दियाना निवासी दलजिंदर सिंह सोमवार सुबह अपने बेटे सारांश के साथ और रावमापा दियाना में कार्यरत चपरासी दौलत राम के साथ अपनी गाड़ी में स्कूल को आ रहे थे।

घर से करीब एक किलोमीटर दूरी पर पहले से घात लगाकर बैठे पांच हमलावरों ने पानी के बहाने गाड़ी रुकवाकर टीचर को पिस्तौल दिखाते हुए, डंडों से मारना शुरू कर दिया। वह टीचर को घसीसटे हुए कुछ दूरी तक ले गए वहां पर उसका पर्स जिसमें करीब दस हजार रुपए नगद, ड्राइविंग लाइसेंस, एटीएम, करीब एक तोला सोने की चेन, दो मोबाईल सहित अन्य कुछ सामान छीन लिया व अधमरा कर जंगल में छोड़कर टीचर की गाड़ी की चाबी भी साथ लेकर रफूचक्कर हो गए।
पीड़ित दलजिंदर सिंह ने बताया हमलावर पांच लोगों में से दो ने नकाब पहने थे। चपरासी दौलत राम ने बताया हमलावरों ने उसे गाड़ी से निकालते ही जोर से धक्का दे दिया जिस कारण वो काफी दूर बाजू के बल गिरा जिससे उसकी बाजू में फ्रैक्चर आ गया है।

थाना प्रभारी सुरेश शर्मा ने बताया दलजिंदर की शिकायत पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

वहीं अध्यापक पर हुए हमले की राजकीय अध्यापक संघ ने कड़ी निंदा की है। संघ की एक्शन कमेटी के प्रदेश चेयरमैन नरेंद्र पठानिया ने शासन ब प्रशासन से बिगड़ रही कांनून व्यवस्था को चुस्त -दरुस्त करने की गुहार लगाई है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।