स्कूल से निकलकर लड़की से मिलने पहुंचा टीचर, ग्रामीणों ने की जमकर धुनाई
September 3rd, 2019 | Post by :- | 192 Views

खज्जियार के टपुण में एक टीचर के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि टीचर किसी लड़की से मिलने आया था और यहां ग्रामीणों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वायरल हुए एक वीडियो में ग्रामीण महिलाएं इस टीचर की क्लास लेते नजर आ रही हैं, वहीं टीचर अपना पक्ष रखता दिख रहा है। उधर, इस संदर्भ में जब पुलिस चौकी सुल्तानपुर से संपर्क किया गया तो ऐसी कोई शिकायत अब तक न मिलने की बात कही गई।
जानकारी के अनुसार उक्त टीचर पीटीए पर वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल में नियुक्त है। वहीं, यह घटना सोमवार शाम 5 बजे के बाद की बताई जा रही है। उधर, इस संदर्भ में जब शिक्षा उपनिदेशक देवेंद्र पाल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि अगर ऐसा मामला पाया जाता है तो जांच की जाएगी। सूत्रों के मुताबिक उक्त टीचर डाइट संस्थान सरू गया था जहां ड्यूटी न होने के चलते वह वापस लौट गया था। इसके बाद वह स्कूल भी नहीं लौटा और किसी लड़की से मिलने चला गया जहां उसके साथ मारपीट हुई।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।