कांगड़ा हवाई अड्डा पहुंची टीम इंडिया, पांच बसों में होटल के लिए रवाना #news4
February 25th, 2022 | Post by :- | 105 Views

धर्मशाला : धर्मशाला में श्रीलंका के खिलाफ 26 और 27 फरवरी को होने वाले टी- 20 मैच के लिए टीम इंडिया निर्धारित समय के करीब सवा घंटे देरी से गगल स्थित कांगड़ा एयरपोर्ट पहुंची। टीम इंडिया ने सहयागी स्‍टाफ के साथ लगभग 4.30 बजे लैंड किया। कोविड नियमों व सुरक्षा के कारणों की वजह से टीम के नजदीक जाने की मनाही थी। लोग टीम को एयरपोर्ट गेट पर ही देख सके। पांच बसों के माध्‍यम से टीम को हवाई अड्डा से होटल ले जाया गया। इससे पहले श्रीलंका की टीम दोपहर करीब 12.50 पर गगल हवाई अड्डा से होटल के लिए रवाना हुई। उम्‍मीद है कि शाम को दोनों टीमें अभ्‍यास करने मैदान में उतरेंगी।

बता दें कि एचपीसीए स्‍टेडियम धर्मशाला में शनिवार शाम सात बजे दूसरा टी-20 मैच खेला जाएगा। धौलाधार की  हसीन वादियों में यह मैच खेला जाएगा।

श्रीलंका की टीम में हैं जबरदस्‍त खिलाड़ी

श्रीलंका की टीम के कप्‍तान शनाका ने आस्‍ट्रलिया में पांच टी- 20 मैचों में 116 रन बनाए थे। जबकि बल्‍लेबाजी में पथुम निसांका जैसे खिलाड़ी शामिल हैं। इसके अलावा धर्मशाला की पिच तेज गेंदबाज दुष्‍मंता चमीरा के लिए मुफीद साबित हो सकती है।

प्रशंसकों ने दूर से ही हाथ हिलाकर किया श्रीलंका की टीम का अभिवादन

श्रीलंका की टीम जब गगल हवाई अड्डे पर पहुंची तो प्रशंसकों ने बाहर से हाथ हिलाकर अपने पसंदीदा खिलाडि़यों का अभिवादन किया, भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले इस मैच को देखने के लिए अन्‍य राज्‍यों से भी क्रिकेट प्रेमी धर्मशाला पहुंच  रहे हैं।

होटल रेडिसन में ठहरेंगे खिलाड़ी

भारत व श्रीलंका के खिलाडि़यों को इस बार धर्मशाला स्थित होटल रेडिसन में ठहराया जाएगा। यहां  से खिलाड़ी घूमने के लिए मैक्‍लोडगंज और आसपास के खूबसूरत क्षेत्रों में भी जा सकते हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।