विभाग को बताएं, मर्जी के डिपो से राशन लें
April 3rd, 2020 | Post by :- | 182 Views

प्रदेश सरकार ने कोरोना वायरस के खतरे को लेकर राशन कार्ड धारकों की सुविधा के लिए जरूर निर्देश जारी किए हैं। जिला खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति नियंत्रक मिलाप शांडिल ने बताया कि प्रदेश में क‌र्फ्यू के कारण कुछ लोग या तो अपने आवास से दूर फंस गए हैं अथवा किन्हीं कारणों से उचित मूल्य की दुकानों तक नहीं पहुंच रहे हैं। इसलिए निर्णय लिया है कि ऐसे राशन कार्ड धारकों के आग्रह पर विभाग उनके राशन कार्डों को उनके द्वारा चयनित उचित मूल्य की दुकान से जोड़ेगा। इसके लिए राशन कार्ड धारकों को मोबाइल फोन से आग्रह करना होगा या मोबाइल नंबर 94592-78904 पर राशन कार्ड की जानकारी, उस उचित मूल्य की दुकान की जानकारी जिसके साथ वे जुड़े हैं तथा उस उचित मूल्य की दुकान का नाम जहां से वे खाद्य वस्तुएं खरीदना चाहते हैं की जानकारी एसएमएस या वाट्सएप पर देनी होगी।

 

इस संबंध में जिला में कार्यरत विभाग के सभी निरीक्षकों को अपने अधिकार क्षेत्र में आने वाली उचित मूल्य की दुकानों के धारकों को जानकारी प्रदान करने के निर्देश दिए गए है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।