अनंतनाग में चेक पोस्ट पर कार और हथियार छोड़ भागा आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी #news4
April 12th, 2022 | Post by :- | 105 Views
जम्मू। अनंतनाग जिले में एक कार से हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए हैं। कार चालक चेकपोस्ट पार्टी को देखकर वहां से फरार हो गया। एसओजी, सेना और सीआरपीएफ के जवानों ने इलाके की घेराबंदी कर आतंकी तलाश शुरू कर दी थी।
पुलिस ने बताया कि दूरु तहसील के महमोदाबाद क्षेत्र में रात में दबिश पर तैनात स्थानीय पुलिस की टीम ने कार को देखा। इससे पुलिस को संदेह हुआ और पुलिस टीम ने हवा में कुछ गोलियां चलाईं। चालक कार को छोड़ कर अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया।
पुलिस के मुताबिक यह घटना देर रात की है। बिना नंबर की मारूति कार जब महमूदाबाद पुल के पास से गुजर रही थी, तभी नाके पर तैनात एसओजी के जवानों ने वाहन को रोक ड्राइवर को पूछताछ के लिए गाड़ी से बाहर निकलने के लिए कहा।
सुरक्षाकर्मियों को अपने सामने देख कार चला रहा ड्राइवर घबरा गया। इसी हड़बड़ाहट में वह फायरिंग करता हुआ कार से निकला और दूसरी तरफ भाग निकला। इससे पहले कि सुरक्षाकर्मी उसका पीछा करते या फिर उन पर फायरिंग करते आतंकवादी अंधेरे का लाभ उठाकर वहां से फरार हो गया।
आतंकी जिस कार को छोड़कर भाग गए थे जब सुरक्षाबलों ने उसकी तलाशी ली तो उसमें से एक एके-56, 2 एके मैगजीन, दो पिस्तौल, 6 हैंड ग्रेनेड, एके-47 के 44 राउंड आदि आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद हुए हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।