ठाकुरद्वारा पुलिस ने नष्ट की लाखों मिलीलीटर कच्ची शराब
April 28th, 2020 | Post by :- | 124 Views

ठाकुरद्वारा पुलिस ने नष्ट की लाखों मिलीलीटर कच्ची शराब

इंदौरा(28अप्रैल)कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के कारण हुए लॉकडाउन में अवैध कारोबार करने वालों के हौंसले काफी बुलंद हैं और वो अपने कार्यों को करने में जरा सा भी गुरेज नहीं कर रहे और ऐसे लग रहा है कि जैसे दिन रात अपने इन अवैध कार्यों को करने में जैसे उनको मजा आ रहा है l लेकिन वहीं हिमाचल पुलिस भी अपनी ड्यूटी पूरी मुस्तैदी से निभा रही है।

ठाकुरद्वारा चौकी में तैनात सहायक उप निरीक्षक निरक्षक सरताज सिंह,एच.एच.सी जोगिंदर सिंह एवं गृहरक्षक तरसेम सिंह की टीम ने गगवाल के रेशम सिंह,करनैल सिंह के गुप्त ठिकानों पर छापा मार कर लाखों मिलीलीटर कच्ची शराब को नष्ट कर दिया l वहीं उलेहड़िया के गग्गा,राजा,धर्मेन्द्र के ठिकानों पर भी छापा मारा जिसमे भी लाखों लीटर कच्ची शराब को नष्ट दिया गया।

सहायक उपनिरीक्षक सरताज सिंह ने बताया कि उनको सूचना मिली थी कि उक्त स्थान पर कच्ची शराब पड़ी है तो उन्होंने वहाँ जाकर जब जांच पड़ताल की तो कच्ची शराब मिली जिसे उन्होंने नष्ट कर दिया। सरताज सिंह ने कहा कि अवैध कारोबार करने वालों पर पुलिस की नजर 24 घण्टे है l जो अवैध गतिविधियों में लिप्त पाया गया उन पर उचित कार्यवाही की जाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।