शिमला में चलती कार में छात्रा से रेप, अर्द्धनग्न हालत में छोड़कर आरोपी फरार
April 30th, 2019 | Post by :- | 160 Views

राजधानी शिमला में एक छात्रा से चलती कार में दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दुष्कर्म के बाद आरोपी उसे अर्द्धनग्न हालत में सड़क किनारे फेंक फरार हो गए। मामला रविवार देर शाम का है। बताया जा रहा है कि युवती से पहले छेड़छाड़ हो रही थी।
वारदात से पूर्व वह लक्कड़ बाजार चौकी में शिकायत लेकर पहुंची, लेकिन उसे ये कहकर टाल दिया कि उसका थाना क्षेत्र ढली आता है। इस दौरान जब युवती जा रही थी तो आरोपी ने उसका अपहरण कर कार में बिठा लिया और वारदात को अंजाम दिया।

बदमाश उसे शहर में इधर-उधर घुमाते रहे

कई घंटों तक बदमाश उसे शहर में इधर-उधर घुमाते रहे। मेडिकल करवाने के बाद पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ में जुट गई है। चुनाव के समय कड़ी सुरक्षा के दावों के बीच राजधानी की सड़कों पर चलती कार में दुष्कर्म के मामले ने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

जानकारी के अनुसार 19 वर्षीय युवती मूल रूप से हरियाणा की रहने वाली हैं। वह यहां निजी कॉलेज में पढ़ती हैं। छात्रा से पहले भी छेड़खानी हो चुकी है। रविवार को वह माल रोड आई और इसकी शिकायत लेकर पास की चौकी में गई थी।

शहर में इस तरह का पहला मामला

अगर पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेती तो वारदात नहीं होती। सोमवार सुबह ढली थाने में शिकायत के बाद युवती का आईजीएमसी अस्पताल में मेडिकल करवाया गया। शहर में इस तरह का ये पहला मामला है।

युवती ने पुलिस को बयान दिया है कि उसके साथ एक व्यक्ति ने दुष्कर्म किया है। उससे वह जानती तो नहीं है लेकिन सामने आने पर पहचान लेगी। डीएसपी हेडक्वार्टर प्रमोद शुक्ला ने कहा कि थाना ढली में मुकदमा दर्ज कर आगामी जांच अमल में लाई जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।