पेशी के लिए लाया हत्या का आरोपी नालागढ़ कोर्ट से फरार, पुलिस को ऐसे दिया चकमा #news4
April 21st, 2022 | Post by :- | 156 Views

नालागढ़ : नालागढ़ कोर्ट में उस समय हड़कंप मच गया जब कंडा जेल से कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया हत्या के आरोप में सजा काट रहा आरोपी कोर्ट परिसर से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। मिली जानकारी के अनुसार वीरवार सुबह लगभग 10 बजे नालागढ़ कोर्ट में कंडा जेल से 2 पुलिस कर्मी हत्या मामले के आरोपी को सैशन कोर्ट में पेश करने के लिए लाए थे। इस दौरान आरोपी गंगू मांझी ने शौचालय जाने की बात कही और नालागढ़ कोर्ट की दूसरी मंजिल पर बने शौचालय में गया और खिड़की के रास्ते कोर्ट से फरार हो गया।

इसके बाद पुलिस द्वारा पूरे क्षेत्र में नाकाबंदी कर आरोपी की तलाश में जुट गई है। वहीं मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी नालागढ़ अमित यादव ने बताया कि नालागढ़ कोर्ट से धारा 302 में आरोपी कैदी कोर्ट परिसर से फरार हो गया है, जिसकी धरपकड़ के लिए पुलिस की टीमें बना दी गई हैं और मुजरिम की तलाश जारी है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है, साथ ही बद्दी-बरोटीवाला-नालागढ़ में नाके भी लगा दिए गए हैं और जल्द ही मुजरिम को हिरासत में ले लिया जाएगा।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।