ADC ऑफिस में तैनात चौकीदार से लाखों की ठगी करने वाला आरोपी कोलकाता से गिरफ्तार #news4
November 7th, 2021 | Post by :- | 94 Views

शिमला : शिमला के एडीसी कार्यालय में तैनात चौकीदार से ठगी करने वाला आरोपी पुलिस ने कोलकाता से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान 29 वर्षीय पंकज दास नंबर आर/01, साइंस सिटी, धापा रोड, प्रगति मैदान कोलकाता के तौर पर हुई है। आरोपी पंकज दास ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर एडीसी शिमला कार्यालय में तैनात चौकीदार से चौकीदार से 12 लाख रुपए की ठगी की थी। चौकीदार जगत राम निवासी सुई सोराधार सदर जिला बिलासपुर ने पुलिस थाना सदर में शिकायत दर्ज कराई थी कि उससे राहुल, राजीव व दीप रॉय ने अन्य आरोपियों के साथ मिलकर 12 लाख रुपए ठगे।

एफआईआर दर्ज होने के बाद एएसआई प्रकाश ने साइबर सैल के हैड कांस्टेबल संजय कुमार के साथ मिलकर मामले की छानबीन की और आरोपी को पकड़ लिया है। पुलिस आरोपी को अपने साथ शिमला लाई है। पुलिस पता लगा रही है कि आखिर इन्होंने किस तरह से ठगी की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस शीघ्र उन तक भी पहुंच जाएगी। पकड़ा गया आरोपी पुलिस पूछताछ में ठगी के सारे राज खोल सकता है। पकड़े गए आरोपी को पुलिस शीघ्र ही कोर्ट में पेश करेगी। पुलिस का दावा है कि ठगी करने वाले शातिरों को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

डीएसपी हैडक्वार्टर शिमला कमल वर्मा ने बताया कि ठगी करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने कोलकाता से पकड़ा है। आरोपी को शिमला लाया गया है। आरोपी से पुलिस की पूछताछ जारी है। इस मामले में संलिप्त अन्य आरोपियों का भी जल्द ही पता लगाया जाएगा। पुलिस की मामले को लेकर जांच जारी है। पकड़ा गया आरोपी शीघ्र ही कोर्ट में पेश किया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।