मंडी लोकसभा सीट के लिए भाजपा में टिकट की जंग दिल्ली पहुंची
March 17th, 2019 | Post by :- | 117 Views
हिमाचल में लोकसभा चुनाव के लिए सबसे हॉट बनी मंडी सीट के लिए भाजपा में टिकट की जंग अब दिल्ली तक पहुंच गई है। पंडित सुखराम के पोते आश्रय शर्मा के पीछे-पीछे टिकट के एक अन्य दावेदार कारगिल हीरो व ब्रिगेडियर खुशहाल सिंह ठाकुर भी दिल्ली पहुंच गए हैं।

टिकट के तीसरे चाहवान पूर्व सांसद महेश्वर सिंह पहले से ही वहां डेरा डाले हुए हैं। ये नेता केंद्रीय नेतृत्व के समक्ष अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं और सीएम जयराम ठाकुर के गृह क्षेत्र से सिटिंग सांसद रामस्वरूप की जगह अपने लिए टिकट मांग रहे हैं।प्रचार अभियान छोड़कर आश्रय शर्मा दिल्ली में डटे दादा सुखराम की शरण में पहुंच गए हैं, वहीं बिग्रेडियर खुशहाल ठाकुर ने भी शनिवार को दिल्ली का रुख कर लिया।

मंडी संसदीय क्षेत्र की सियासत में समीकरण बनाने और बिगाड़ने के लिए मशहूर पंडित सुखराम और महेश्वर सिंह भी अपने समर्थकाें सहित दिल्ली में डटे हैं। ये सब नेता अपनी सियासी गोटियां फिट करने में जुटे हैं।

मौजूदा सांसद भी प्रचार में कूदे

ऐसे में भाजपा के लिए सिरदर्द बने आश्रय और कतार में लगे महेश्वर के अलावा खुशहाल भाजपा आलाकमान के सामने अपना-अपना पक्ष मजबूती से रखेंगे। इस सबके बीच मौजूदा सांसद रामस्वरूप मंडी संसदीय क्षेत्र में चुनावी प्रचार में कूदे हुए हैं।

उनके पक्ष में खुद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर प्रचार अभियान भी शुरू कर चुके हैं।दूसरी तरफ भाजपा में मचे घमासान के बीच कांग्रेस के टिकट के दावेदार कौल सिंह ठाकुर ने दिल्ली का रुख कर लिया है।

2014 में भी था पैनल में नाम, अब भी लड़ने को तैयार-ब्रिगेडियर खुशहाल ठाकुर
हार मानने वालों में से नहीं हूं। सही समय का इंतजार है-आश्रय शर्मा

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।