कुठेड़ा खैरला का अंधा मोड़ बन रहा सडक़ हादसों का कारण #news4
March 2nd, 2022 | Post by :- | 322 Views

अम्ब : अम्ब-हमीरपुर राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर पड़ते कुठेड़ा खैरला के जिगजैग पहाड़ीनुमा रोड पर पड़ता अंधा मोड़ एक बड़े सडक़ हादसे को न्यौता दे रहा है। इस स्पॉट पर आये रोज कोई न कोई सडक़ हादसा देखने को मिलता है। गनीमत यह है कि अब तक हुए सडक़ हादसों में कोई खास जानमान का नुक्सान नहीं हुआ। गत देर रात्रि भी यहां पर नैहरियां की तरफ से आ रही एक कार अनियंत्रित होकर हाइवे के किनारे नाली में लुडक कर क्षतिग्रस्त हो गई जबकि कार सवार लोग बाल बाल बच गए।

कार सवार लोगों ने देर रात ही क्रेन की सहायता से कार को निकाल लिया। गौरतलब है कि गत 8 दिसम्बर को भी इसी स्पॉट पर नैहरियां की तरफ से आ रही एक कार अनियंत्रित होकर नाली में लुडक गई थी। इस हादसे में कार सवार बाल बच गए थे जबकि इससे कुछ दिन पहले भी उक्त प्रकार से ही एक कार अनियंत्रित होकर नाली में दुर्घटनागस्त हुई थी।

लोगों का कहना है कि इस अंधे मोड़ पर रोड पर खड़ी चढ़ाई है। नीचे से अम्ब की तरफ से जाने वाले वाहनों की स्पीड न के बराबर होती है जबकि ऊपर की तरफ से आने वाले वाहनों की स्पीड ज्यादा रहती है। मोड़ पर अचानक वाहनों का आमने सामने आना उक्त प्रकार की दुर्घटना का कारण बन रहा है। लोगों ने मांग की है कि सम्बन्धित विभाग इस स्पॉट पर दुर्घटना रोकने के लिए उचित व्यवस्था करे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।