बंगाणा के गोबिंद सागर में दोस्त को डूबने से बचाने के लिए कूदे 7 युवकों में से पांच के मिले शव, दो की तलाश में जुटे हैं गोताखोर #news4
August 1st, 2022 | Post by :- | 115 Views

ऊना : ज़िला ऊना के उपमंडल बंगाणा के कोकला गांव में एक बड़ा हादसा पेश आया है। गरीबनाथ मंदिर के पास नहाने के लिए एक युवक गोविंद सागर झील में उतरा और डूबने लगा उसे बचाने के लिए 6 अन्य उसके साथी बारी बारी से पानी में उतरे लेकिन वापिस नहीं निकल पाए और सभी डूब गए।

सात में से पांच लोगों के शवाें को निकाल लिया गया है। जबकि दो की तलाश अभी जारीहै। जानकारी के अनुसार ये बनूर मोहाली पंजाब से 11 युवक अपनी बाइक पर हिमाचल के बाबा बालक नाथ मंदिर में माथा टेकने जा रहे थे। इनमें रमन पुत्र लाल चंद उम्र 19 साल, पवन पुत्र सुरजीत राम उम्र 35 साल , अरुण पुत्र रमेश कुमार उम्र 14साल, लाभ सिंह पुत्र लाल चंद उम्र 17साल , लखवीर पुत्र रमेश लाल उम्र 16साल, विशाल पुत्र राजू उम्र 18 साल, शिवा पुत्र अवतार सिंह उम्र 16 साल निवासी बनूड़ जिला मोहाली पंजाब के बताये जा रहे हैं। जिनके बारे में और ज्यादा जानकारी प्राप्त की जा रही है।

ये लोग नैना देवी मंदिर से आ रहे थे और बंगाणा के कोकला गांव के बाबा गरीबनाथ मंदिर के पास नहाने के लिए रूक गए। इनमें से एक साथी नहाने के लिए गोविंद सागर झील में उतरा और पानी ज्यादा होने के कारण डूबने लगा उसे बचाने के लिए अन्य साथी भी पानी में कूद गए लेकिन इनमें से कोई साथी वापिस नही आया और सभी पानी में डूब गए। इनके साथ आए अन्य चार साथियो ने मदद की गुहार लगाई लेकिन तब तक बड़ी देर हो चुकी थी। बचाब दल मौके पहुंचकर झील में डूबे यूवको की तलाश कर रहा है लेकिन पानी की गहराई अधिक होने के कारण शवों को ढूंढने में सफलता प्राप्त नहीं हो रही है। पुलिस मौके पर घटना के कारणों की जांच कर रही है फिलहाल राहत दल कोई भी शव झील से निकाल नहीं पाया था।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।