नाहन की पालियो पंचायत से 11 दिन से लापता लड़की का शव जंगल में मिला #news4
March 3rd, 2022 | Post by :- | 115 Views

नाहन : जिला सिरमौर के नाहन उपमंडल की पालियो पंचायत के अरंडवाला अंधेरी गांव निवासी 19 वर्षीय युवती की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानीय निवासी गुरबचन सिंह की पुत्री बलजिंदर कौर 20 फरवरी से लापता थी। परिजनों के द्वारा 21 फरवरी को किसी अनहोनी के अंदेशे को लेकर बलजिंदर के लापता होने की रपट दर्ज करवाई गई थी। कालाअंब पुलिस के द्वारा आसपास के फोन लोकेशन के आधार पर लगातार गुमशुदा की तलाश जारी थी। बताया जा रहा है कि पुलिस के द्वारा गुमशुदा की तलाश के लिए ड्रोन की मदद भी ली गई थी। जिस दिन ड्रोन के द्वारा क्षेत्र को खगाला जा रहा था उस दिन एडिशनल एसपी बबिता राणा मौके पर पहुंची थी।

तो वहीं 3 मार्च को सुबह बलजिंदर कौर की डेड बाडी अरंडवाला के समीप नाले के सामने जंगल से बरामद हो गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार 20 फरवरी को लापता होने के दिन मृतिका के माता-पिता उसकी नानी की मौत हो जाने पर हरियाणा के मोरनी गांव गए हुए थे। बलजिंदर कौर घर पर अकेली थी। शाम को जब उसका भाई घर आया तो घर पर बलजिंदर कौर नहीं थी। परिजनों के द्वारा आसपास के घरों में उसकी खोजबीन की गई, मगर बलजिंदर का कहीं कोई पता नही चल पाया। जिसके बाद सभी जगह पूछताछ करने के बाद परिजनों के द्वारा कालाअंब थाने में गुमशुदगी की रपट दर्ज की गई।

मृतिका की डेड बाडी मिलते ही एडिशनल एसपी बबीता राणा व एसएचओ योगेंद्र सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए थे। शव को कब्जे में लेकर जांच की जा रही है। पुलिस तमाम पहलुओं को ध्यान में रखते हुए बड़ी संजीदगी के साथ जांच को आगे बढ़ाएं हुए हैं। तो वही एडिशनल एसपी बबिता राणा ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि मामला साफ़ तौर से हत्या का नज़र आता है। जिसमे अज्ञात के खिलाफ मामला अंतर्गत धारा 302 आईपीसी के तहत दर्ज कर जांच आगे बढ़ाई गई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।