जिया में ब्यास नदी में मिला युवती का शव, भूतनाथ पुल से लगाई थी छलांग #news4
April 23rd, 2022 | Post by :- | 61 Views

कुल्लू : कुल्लू जिले के ग्राम पंचायत जिया में ब्यास नदी किनारे पुलिस ने एक युवती का शव बरामद किया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी हे। युवती के शव के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। मिली जानकारी के अनुसार बीती शाम के समय कुल्लू के सरवरी में भूतनाथ पुल से युवती ने ब्यास नदी में छलांग लगा दी थी। युवती को छलांग लगाता देख स्थानीय लोग मौके पर एकत्र हुए और उन्होंने पुलिस को भी सूचित किया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवती की तलाश शुरू की लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। शनिवार सुबह भी पुलिस की टीम भुंतर के आसपास इलाके में छानबीन कर रही थी तो उसी दौरान युवती का शव जिया में नदी किनारे बरामद हुआ।

एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि बीती शाम से ही पुलिस की टीम युवती की तलाश में जुटी हुई थी और अब उसका शव बरामद कर लिया गया है। युवती के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है और उसका शव पोस्टमार्टम के लिए कुल्लू अस्पताल भेज दिया है। युवती देखने में नेपाली मूल की प्रतीत हो रही है और इस बारे स्थानीय पुलिस चौकियों को भी सूचित कर दिया। एसपी ने बताया कि कोई व्यक्ति युवती की पहचान रखता है तो वे तुरंत कुल्लू पुलिस से संपर्क करे ताकि युवती के बारे में पुलिस को सही जानकारी मिल सके।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।