हिमाचल: गहरी खाई से बरामद हुई देह, ऊपर का हिस्सा हो चुका है कंकाल #news4
July 14th, 2022 | Post by :- | 43 Views

शिमला। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के तहत आते नेरवा बाजार से लगभग 3 किलोमीटर दूर थाना क्षेत्र चौपाल के नेवटी पुल के साथ लगती खाई से एक शख्स का शव बरामद किया गया है। यह शव किसका का है यह अबतक पता नहीं चला सका है। सामने आया रही जानकारी के अनुसार बरामद शव का ऊपरी हिस्सा पूरी तरह से कंकाल में बदल चुका है।

जबकि, निचला हिस्सा सड़ी-गली हालत में पूरी तरह से क्षत-विक्षत हो चुका है। शव बरामदगी की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी गई है।

पुलिस द्वारा इस बारे में जानकारी देते हुए बताया गया कि शव का ऊपरी हिस्सा पुरी तरह से सड़ चुका है तथा शव के निचले हिस्से पर एक पैंट पहनी हुई मिली है। पैंट के अंदर से पुलिस को एक पर्स बरामद हुआ है, जिसमें कुछ पुराने व पानी से भीगे हुए नेपाली नोट मिले हैं। इन नेपाली नोटों के मिलने से इस बात का अनुमान जताया जा रहा है कि यह शव नेपाली मूल के व्यक्ति का हो सकता है।

वहीं, बताया यह भी जा रहा है कि सबसे पहले इस शव को वहां से गुजर रहे एक नेपाली मूल के ही व्यक्ति ने देखा था। इसके बाद उसके द्वारा सूचना दिए जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस शव की पहचान करने में जुटी हुई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।