हिमाचाल: पीक पर जा रही कार- बर्फ से फिसल 800 मीटर नीचे गिरी, एक का निधन, 3 चोटिल #news4
December 14th, 2021 | Post by :- | 162 Views

शिमलाः हिमाचल प्रदेश में उंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी के बाद से ही सड़कों पर फिसलन बढ़ गई है, जिस वजह से अकसर वाहनों के फिसलने व हादसे का शिकार होने की खबरें सामने आती रहती हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला प्रदेश की राजधानी शिमला के हाटू पीक से सामने आया है।

जहां पंजाब के पर्यटकों की गाड़ी बर्फ पर फिसलकर 800 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार सवार अन्य युवक घायल हुए हैं।

सुबह 7:30 बजे के करीब पेश आया हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक गुरकीरत सिंह, सुखपाल सिंह, रमन जोत व वीरेंद्र एक्सयूवी नंबर सीएच 01 बीवी 2947 में सवार होकर नारकंडा के हाटू पीक धूमने आए थे। इस दौरान सुबह 7:30 बजे के करीब अचानक उनका वाहन बर्फ पर फिसकर खाई की ओर लुढ़क गया।

इस हादसे में कार चालक सुखपाल सिंह पुत्र अवतार सिंह निवासी गांव चुंग पंजाब की मौत हो गई। वहीं, घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच अमल में लाई जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।