सोलन : शिमला से पंजाब लौट रहे सैलानियों की कार खाई में गिरी, 2 की मौके पर मौत #news4
December 31st, 2022 | Post by :- | 110 Views

सोलन : हिमाचल प्रदेश के सोलन जिला में पंजाब से आए सैलानियों की गाड़ी सुबह करीब 4 बजे परवाणु टीटीआर के पास खाई में जा गिरी। इस हादसे में जहां 2 लोगों की मौत हो गई वहीं 4 लोग घायल हुए हैं। उक्त कार सवार पंजाब के मंडी गोबिंदगढ़ से शिमला घूमने आए थे। सुबह के समय यह लोग वापस पंजाब के लिए जाने लगे तो एनएच-5 पर परवाणु टीटीआर में कश्यप ढाबे के पास गाड़ी (पीबी 23-AF6715) के चालक ने गाड़ी पर से नियंत्रण खो दिया, जिससे गाड़ी गाड़ी सड़क से नीचे खाई में गिर गई।

हादसे के दौरान कार चालक रवि सिंगला (39) निवासी मकान नंबर 230, विकासनगर मंडी गोबिंदगढ़ पंजाब और राधेश्याम (21) निवासी खानपुर जिला समस्तीपुर बिहार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घायल व्यक्तियों की पहचान कुन्दन कुमार, रविन्द्र कुमार,बलराम व चन्दन कुमार के तौर पर हुई है। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया है। हादसे की पुष्टि करते हुए डीएसपी परवाणु प्रणव ने बताया कि सड़क हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है। शवों को कब्जे में लेकर केस दर्ज कर लिया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।