केंद्र सरकार ने जनता काे बनाया मूर्ख, चुनाव खत्म होते ही बढा़ दी महंगाई : अभिषेक राणा #news4
March 25th, 2022 | Post by :- | 115 Views

हमीरपुर : यूं तो देश और प्रदेश में लगातार महंगाई का स्तर बढ़ रहा है लेकिन बीते चुनावों के समय पैट्रोल के दामों में नाम मात्र गिरावट आई थी जोकि अब दोबारा बढ़ती नजर आ रही है। इस पर हिमाचल प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग के चेयरमैन और प्रवक्ता अभिषेक राणा ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा आज भी चुनावी जुमलों का खेल खेला जा रहा है और जनता को मूर्ख बनाने का कार्य किया जा रहा है। अभिषेक ने कहा कि बीते विधानसभा चुनावों में केंद्र सरकार ने वोट पाने के लिए पैट्रोल-डीजल के दाम थोड़े से कम किए और और चुनाव खत्म होते ही दाम बढ़ा दिए। यह सब एक चुनावी स्टंट था और चुनावी जुमले थे। जैसे ही भाजपा ने चुनावों का दौर खत्म होते देखा तुरंत ही पैट्राेल-डीजल के दाम बढ़ा दिए गए और नतीजन अन्य बहुत-सी चीजों के दाम भी बढ़ चुके हैं। इसका सीधा असर जनता की जेब पड़ रहा है क्योंकि महंगाई अब रुकने वाली नहीं है यह निरंतर बढ़ रही है और आगे भी बढ़ती रहेगी।

अभिषेक राणा ने बताया कि हिमाचल प्रदेश की बात करें तो यहां पर सीमैंट, पैट्रोल, डीजल एवं सरसों का तेल इत्यादि सब की कीमत जंगल की आग की तरह निरंतर बढ़ रही है, जिससे निजात पाने को प्रदेश की जनता पूरी तरह से तैयार है। इसका नमूना बीते उपचुनावों में प्रदेश की जनता भाजपा सरकार को दिखा चुकी है और आने वाले चुनावों में कांग्रेस भारी बहुमत से प्रदेश में सरकार बनाएगी व हिमाचल प्रदेश की जनता को महंगाई, भ्रष्टाचार और अन्य अव्यवस्थाओं से निजात दिलाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।