निजी स्कूल के चेयरमैन ने बेरहमी से पीट डाला छात्र, चम्बा अस्पताल में भर्ती #news4
September 22nd, 2022 | Post by :- | 72 Views

चम्बा : चम्बा जिले के एक निजी स्कूल के चेयरमैन ने छात्र की पिटाई कर दी। इससे छात्र की तबीयत बिगड़ गई। परिजन उसे मेडिकल काॅलेज चम्बा ले गए। यहां उपचार के बाद बच्चे की हालत ठीक है। उधर, परिजनों ने पुलिस में भी शिकायत दर्ज करवा दी है। शिकायत के बाद पुलिस स्कूल पहुंची और स्कूल प्रबंधन से पूछताछ की। पीड़ित बच्चे के माता-पिता ने बताया कि उनका बच्चा एक निजी स्कूल में 5वीं कक्षा में पढ़ता है। स्कूल के चेयरमैन ने उसे बेवजह इतना पीटा कि उसकी तबीयत खराब हो गई। तबीयत बिगड़ती देख उसे अस्पताल ले जाना पड़ा। उन्होंने कहा कि स्कूल के चेयरमैन ने बच्चे को कई थप्पड़ जड़े हैं। अब वह बच्चे से माफी भी मांग रहे हैं, लेकिन इस तरह से बच्चे को पीटना नियमों के खिलाफ है। उन्होंने पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई है। पुलिस से मांग की है कि स्कूल के चेयरमैन के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

उधर, मेडिकल काॅलेज के एमएस डाॅ. अशोक कौशल ने बताया कि बच्चे का मेडिकल किया गया है। वहीं स्कूल के चेयरमैन ने बताया कि विद्यार्थी को स्कूल में अनुशासित रहने के लिए डांट-फटकार लगाई थी। उस बच्चे की काफी शिकायतें मिल रही थीं। इसके चलते उसे समझाने का प्रयास किया गया और डांट दिया। अगर अभिभावकों को यह गलत लगा हो तो दोबारा बच्चे को नहीं समझाया जाएगा। बच्चे व उसके अभिभावकों से माफी भी मांग ली है। वहीं एसपी अभिषेक यादव ने बताया कि एक निजी स्कूल के चेयरमैन द्वारा बच्चे को पीटने की शिकायत मिली है। सुल्तानपुर चौकी की पुलिस को पूछताछ के लिए स्कूल भेजा गया था। मामले की जांच चल रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।