नगर परिषद ने कब्जे में लिया अतिक्रमणकारियों का सामान #news4
January 20th, 2022 | Post by :- | 109 Views

घुमारवीं : अवैध कब्जाधारियों को दिए गए अल्टीमेटम की समयावधि खत्म होते ही नगर परिषद ने वीरवार को कब्जाधारियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। घुमारवीं शहर को जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए नगर परिषद ने अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया। नगर परिषद की कार्रवाई के बाद दुकानदारों में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में दुकान के बाहर रखे सामान को अंदर रखते नजर आए। अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान नगर परिषद की टीम सदस्यों ने दुकानों के बाहर रखे सामान को जब्त कर लिया और अपने साथ आटो में डाल कर नगर परिषद कार्यालय ले गए। सामान उठाने के दौरान नोकझोंक भी हुई, लेकिन पुलिस बल साथ होने कारण मामला ज्यादा आगे नहीं बढ़ा। वहीं कई स्थानों पर दुकानदार सामान को छोड़ने के लिए नप कर्मियों के समक्ष गुहार लगाते दिखाई दिए, लेकिन नप कर्मियों ने किसी की नहीं सुनी। इस दौरान दो आटो सामान जब्त कर नगर परिषद कार्यालय ले जाया गया। सामान अब दुकानदारों से जुर्माना वसूल कर वापस किया जाएगा।

इससे पहले नगर परिषद घुमारवीं ने दुकानदारों को नालियों व फुटपाथ पर रखे सामान को हटाने का समय दिया था। इसकी समयावधि बुधवार को खत्म हो गई थी, लेकिन बुधवार को स्थानीय कुछ दुकानदारों द्वारा सामान हटाने के लिए और मोहलत मांगी गई थी। इस पर एक दिन का समय और कब्जे हटाने को दिया था। वीरवार को नगर परिषद की कार्रवाई शुरू हुई और नालियों व फुटपाथ पर रखा सामान जब्त किया गया।

———————-

दुकानदारों को सात दिन का अल्टीमेटम दिया गया था। इसके बाद बुधवार को भी उन्होंने एक दिन का समय मांगा था, लेकिन वीरवार को भी दुकानदारों ने सामान बाहर सजाया था जिसे कब्जे में ले लिया है।

-पंकज धीमान, कार्यकारी अधिकारी, नगर परिषद घुमारवीं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।