धौलाधार जेएसवी कांट्रेक्टर एसोसिएशन के ठेकेदारों ने मांगों को लेकर सौंपा जलशक्ति विभाग के अधिशाषी अभियंता को ज्ञापन #news4
February 9th, 2022 | Post by :- | 98 Views

धर्मशाला : धौलाधार जेएसवी कांट्रेक्टर एसोसिएशन ने मांगों को लेकर जलशक्ति विभाग के अधिशाषी अभियंता को ज्ञापन सौंपा है। उन्होंने अधिकारियों व सरकार से आग्रह किया है कि उनकी समस्याओं का जल्द समाधान किया जाए ताकि विकास कार्यों को गति मिल सके और सभी अपना काम पूरी निष्ठा व तेजी के साथ कर सकें। सौंपे गए ज्ञान में मुख्य मांगों में सरकार तुरंत एम फार्म के नियमों में संशोधन करें। क्योंकि खनन ठेकेदार नहीं करता, इस लिए एमफार्म क्रशर मालिकों से ही लिया जाए। सरकार तुरंत प्रभाव से 2017 के पहले का जीएसटी ठेकेदारों को वापस करे।

जीएसटी को और न बढ़ाया जाए और इसकी प्रक्रिया को लचीला बनाया जाए। लंबित बिलों का भुगतान तुरंत किया जाए। ठेकेदार विक्रम सिंह, पुनील मल्ली, अनिल शरमा, भुवनेश कुमार, कुलवंत सिंह, अशोक कुमार, कर्म चंद, सुभाष चंद, सुभाष , राज कुमार, विकास सैनी, ओंकार सिंह, सुनील कुमार, विकास गर्ग, परदीप कुार, अजय बक्शी, जगदीश जयकरण, विनय ठाकुर, ओकार सिंह, राज कुमार, प्रदीप, संदीप कुमार, पुष्पिंदर, परमिंदर, मोती राम, रनजीत सिंह, मनोज कोंडल, हरीश कुमार, सचिन कुमार, भगीरथ कपूर, प्रदपी, कश्मीर सिंह, सुभाष चडलू, आदि ठेकेदारों ने जलशक्ति विभाग के अधिशाषी अभियंता सरवण ठाकुर को मांग पत्र सौंपा और आग्रह किया है कि उनकी मांगों को सहानुभूति तरीके से सुना जाए व समस्या का समाधान किया जाए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।