ब्‍यास किनारे से लापता दो लड़कों में से एक का नदी से शव बरामद, आधार अपडेट करवाने की बात कर निकले थे घर से #news4
November 1st, 2021 | Post by :- | 197 Views

देहरा : ब्यास नदी के किनारे पार्टी मनाने पहुंचे आठ दोस्तों में से दो लापता हो गए थे। इन दोनों की नदी में डूबने की आशंका जताई जा रही थी। एनडीआरएफ की टीम ने सोमवार दोपहर को एक शव पानी से निकाला है। यह शव 16 वर्षीय आयूष पुत्र राजपाल निवासी खन्ना, डाकघर गरली का है। एनडीआरएफ की टीम रविवार को देर शाम तक इनकी तलाश करती रही। लेकिन कोई पता नहीं चल सका था। सुबह पुलिस व एनडीआरएफ की टीम ने सर्च अभियान चलाया, जिसमें एक शव बरामद हो गया है।

बताया जा रहा है दोनों लापता लड़के शनिवार को सुबह घर से आधार कार्ड अपडेट करवाने की बात कहकर निकले थे। लेकिन घर नहीं पहुंचे। स्वजनों ने जब तलाश की तो तो शाम को उनकी स्कूटी कपड़े और कुछ अन्य सामान ब्यास नदी के किनारे बरामद हुआ। इसी से अंदाजा लगाया जा रहा था कि कहीं यह पानी में तो नहीं डूबे हैं।

पुलिस जांच में पता चला कि आठ दोस्त एक साथ कोल्ड ड्रिंक आदि लेकर पार्टी मनाने के लिए आए थे। इन दोनों को छोड़कर सभी अपने अपने घर पहुंच गए। सभी नाबालिग हैं। पुलिस मामले की पड़ताल कर ही है। एक शव बरामद कर लिया गया है। उधर, थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि नदी से एक शव बरामद हो गया है, जबकि दूसरे के लिए सर्च अभियान चल रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।