गैस्ट हाऊस के कमरे में फंदे पर लटका मिला चालक का शव, डायरी में लिखी थी ये बात #news4
November 30th, 2021 | Post by :- | 191 Views

बिलासपुर : पुलिस थाना तलाई के तहत एक निजी गैस्ट हाऊस में एक व्यक्ति का शव पंख से बने फंदे पर लटका हुआ मिला है। मृतक के परिजनों ने इस मामले में कुछ लोगों पर धमकाने व आत्महत्या करने के लिए उकसाने का शक जाहिर किया है। पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू की है। मृतक के भाई ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह 4 भाई हैं और उसका भाई ड्राइवरी का काम करता था, जिसको घर आए 8 से 9 महीने का समय हुआ था। उसने बताया कि उसे फोन पर सूचना मिली कि उसके भाई ने आत्महत्या कर ली है, जिस पर वह अपने अन्य भाइयों, पंचायत उपप्रधान व ग्रामीणों के साथ गैस्ट हाऊस पहुंचा।

जब उन्होंने गैस्ट हाऊस के कमरे को खुलवाया तो उसके भाई का शव पंखे से बने फंदे पर लटका हुआ था। उसने बताया कि उस कमरे से एक डायरी व अन्य सामान मिला है। डायरी में किसी व्यक्ति द्वारा उसे डराने-धमकाने की बात कही गई है। उसने मांग की है कि पुलिस उसके भाई की डायरी के अनुसार जांच करे और उसके भाई को धमकाने वाले लोगों पर कार्रवाई करे। मामले की पुष्टि एसपी बिलासपुर एसआर राणा ने की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।