शिमला-नाहन हाईवे पर कार खाई में गिरी, पिता की मौत व बेटी समेत एक अन्य की हालत गंभीर
April 15th, 2020 | Post by :- | 202 Views

प्रदेश भर में कोरोना वायरस के दौरान लगे कफ्र्यू व लॉकडाउन के बीच बुधवार को नाहन-शिमला एचएन पर एक कार खाई में जा गिरी। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि कार में सवार एक युवती व व्यक्ति घायल हो गए। घायल युवती का इलाज नाहन मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में चल रहा है, जबकि गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है।

अब सवाल उठ रहा हैै कि लॉकडाउन के बीच कार नाहन शहर से 15 किलोमीटर बाहर कैसे जा पहुंची, जबकि नाहन शहर में हर जगह पुलिस का पहरा लगा है। हादसा बुधवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे नाहन-कुमारहट्टी-शिमला नेशनल हाईवे पर लादू गांव के समीप हुआ।

बताया जा रहा हैै कफ्र्यू में दी ढील के बीच नाहन से आई 20 कार एचपी 18बी 9136 लादू की ओर पहुंची थी। लादू के पास पहुंचते ही कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि कार कौन चला रहा था। बहरहाल कार हादसे में 62 वर्षीय विजेंद्र गोयल निवासी गुन्नूघाट नाहन की मेडिकल कॉलेज नाहन में उपचार के दौरान मौत हो गई, जबकि उनकी बेटी नेहा गोयल का नाहन में उपचार चल रहा है। वहीं कार में एक अन्य सवार नाहन निवासी मुकेश कुमार को गंभीर हालत में पीजीआई रेफर किया गया है। हादसे की पुष्टि जिला सिरमौर के पुलिस अधीक्षक अजय कृष्ण शर्मा ने की है।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।