गगरेट में कोरोना संक्रमित व्यक्ति की दोहती का उपचार करने वाला डॉक्टर किया क्वारंटाइन
April 20th, 2020 | Post by :- | 206 Views

गगरेट क्षेत्र के एक नामी निजी अस्पताल के डॉक्टर को प्रशासन ने होम क्वारंटाइन कर दिया है। डॉक्टर अम्ब के राजपुरा क्षेत्र के कोरोना पीड़ित की 3 वर्षीय दोहती के सम्पर्क में आया था। यह बच्ची अपने नाना के साथ ही रही थी, पिछले दिनों और 14 अप्रैल को इस निजी अस्पताल में बुखार की शिकायत को लेकर इसके स्वजन गए थे। 16 अप्रैल को राजपुरा का 60 वर्षीय बुजुर्ग कोरोना वायरस पॉजिटिव आ गया था, उसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने उसकी और उसके परिवार की संपर्क सूची खंगाली तो उसमें ये खुलासा हुआ।

फिलहाल प्रशासन ने सुरक्षा के लिहाज से डॉक्टर को होम क्वारंटाइन कर दिया है और जांच के लिए नमूने भेज दिए हैं। इस अस्पताल में करीब 200 से अधिक मरीज़ रोज आते हैं और इस डॉक्टर द्वारा रोज के इतने ही मरीज़ देखे जाते हैं। क्षेत्र में एक प्रतिष्ठित अस्पताल होने की वजह से मरीज़ों की भीड़ अकसर यहां होती है।

थाना प्रभारी गगरेट हरनाम सिंह का कहना है कोरोना पीड़ित की दोहती का 14 अप्रैल को इस डॉक्टर ने इलाज़ किया था। सुरक्षा के लिहाज से अभी डॉक्टर को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है। नमूने जांच के लिए भेज दिए गए हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।