कुठेड़-मरौर मार्ग पर बोलेरो खाई में गिरी, चालक ने टांडा में तोड़ा दम #news4
March 22nd, 2022 | Post by :- | 311 Views

चम्बा : जिले के कुठेड़-मरौर मार्ग पर गड्डा नाला के निकट एक बोलेरो कैंपर खाई में गिर गई। हादसे में चालक की मौत हो गई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सोमवार को पुलिस चौकी गैहरा को टेलीफोन के माध्यम से कुठेड़-मरौर मार्ग पर सड़क हादसे की सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर पुलिस को बोलेरो कैंपर एच.पी.73-3467 गड्डा नाला में क्षतिग्रस्त मिली। यह गाड़ी सड़क से करीब 70 मीटर नीचे जा गिरी थी।

हादसे में चालक जगदीश चंद (55)पुत्र बुट्टा राम निवासी गांव मैड़ी पियुहरा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे घटनास्थल से निकाला और उपचार के लिए मैडीकल कालेज चम्बा रैफर किया गया। यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए टांडा रैफर कर दिया। वहां पर उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। डी.एस.पी. हैडक्वार्टर अभिमन्यु वर्मा ने बताया कि चालक की टांडा में मौत हो गई है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।