आम जनता पर पड़ना शुरू हुआ कर्फ्यू का असर
March 25th, 2020 | Post by :- | 122 Views

कोरोना वायरस के विश्वव्यापी फैलाव को नियंत्रण करने के मकसद से देश में लगाए कर्फ्यू का असर आम जनता पर पड़ना शुरू हो गया है। ऐसा ही मामला सुंदरनगर-मंडी एनएच-21 पर स्तिथ भौर कस्बे में सामने आया है। कर्फ्यू के चलते प्रवासी फेरी वाले के 5 सदस्यीय परिवार को रोटी का संकट पैदा हो गया है। पैसा न होने के चलते पिछले 24 घंटे से घर में राशन न होने पर घर मे चूल्हा नहीं जल पाया है।

मामले की जानकारी देते हुए भौर से मुस्कान सैनी ने बताया कि बंटी व लक्ष्मी अपने  छोटे बच्चे प्रीति (11), अमनवीर (6) सुखमनील कौर (9) पंजाब के सदाव्रत गांंव तहसील रोपड़ से आए है, लेकिन पिछले कई दिनों से रोजगार नही कर सके और अब उनके पास पैसे भी नही बचे। वहीं, मुस्कान सैनी द्वारा सोशल मीडिया पर ऐसी संकट की घड़ी में डाली गई हेल्पलाईन की पेशकश वाली पोस्ट के नंबरों पर संपर्क किया गया, तो गणेश उत्सव कमेटी के अध्यक्ष गोपाल अनेजा, व्यापार मंडल बीबीएमबी कॉलोनी के प्रधान अश्वनी सैनी सहित राशन, सब्जी व फ्रूट ले पहुंचे गए और समान परिवार को सौंपा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।