शहीद लगन चंद मेमोरियल कप क्रिकेट प्रतियोगिता का रोमांच चरम पर। #news4
April 29th, 2022 | Post by :- | 352 Views

सेमीफाइनल मुकाबले में आम आदमी पार्टी बंजार विधान सभा के अध्य्क्ष पूर्ण चंद रहे मुख्य अतिथि।

चैहणी वॉरियर्स ग्राम पंचायत कोठी चैहणी और एके-47 खणी आनी की टीम के बीच कप के लिए होगा फाइनल मुकाबला।

30 अप्रैल को खेला जाएगा फाइनल मैच, जिला परिषद अध्यक्ष पंकज परमार रहेंगे मुख्य अतिथि।

तीर्थन घाटी गुशैनी बंजार (परस राम भारती):- जिला कुल्लु उपमण्डल बंजार में तीर्थन घाटी की ग्राम पंचायत शिल्ली द्वारा 8900 फुट ऊंचाई पर आयोजित शहीद लगन चन्द मेमोरियल कप क्रिकेट प्रतियोगिता का रोमांच अपने चरम पर पहुंच चुका है।

इस प्रतियोगिता का सेमिफाइनल मुकाबला आज चेहनी वेरियरस और देउठा टीम के बीच तथा लांभरी हिल्स और एके 47 टीम के मध्य हुआ जिसमें चेहनी वॉरियर्स ग्राम पंचायत कोठी चेहनी और ए के 47 खनी आनी की टीमों ने फाइनल में प्रवेश कर लिया है।

इस प्रतियोगिता के सेमिफाइनल मैच में बंजार विधान सभा क्षेत्र आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष पूर्ण चंद ठाकुर बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रहे। यह अपने समर्थकों संग सड़क मार्ग से पैदल करीब एक घंटे की ट्रैकिंग करके 8900 फीट की ऊंचाई पर स्थित भिंडी थाच स्टेडियम में पहुँचे और इन्होंने खिलाडियों की हौसला अफजाई करके मनोबल बढ़ाया है। स्थानीय खेलकुद एवं पर्यटन विकास समिति ने मुख्य अतिथि का पारम्परिक तरीके से स्वागत किया और इन्हें स्मृतिचिन्ह भी भेंट किया गया।
इस अवसर पर आम आदमी पार्टी बंजार विधानसभा क्षेत्र के उपाध्यक्ष राजेश कुमार, व्यापार विंग अध्यक्ष राकेश वैद्य, संगठन मंत्री कलीराम, उपाध्यक्ष यूथ विंग रमेश चौहान, सचिव दलीप सिंह, रामलाल और दीनानाथ आदि विशेष रुप से शामिल रहे।

ग्रामीण खेलकुद एवं पर्यटन विकास समिति के अध्यक्ष रमेश कायथ ने बताया कि इस प्रतियोगिता का रोमांच अब अपने चरम पर पहुंच चुका है। 30 अप्रैल को जिला परिषद के अध्यक्ष पंकज परमार बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रहेंगे जो विजेता टीम और खिलाडियों को पुरस्कृत करेंगे। इस प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला खेलने के लिए क्रिकेट प्रेमियों और खिलाडियों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। । इन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता के सफल आयोजन हेतु सभी लोगों की ओर से भरपूर सहयोग और समर्थन मिल रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।