ऊना: लड़की जैसे दिखने वाले लड़के से FB पर हुई दोस्ती, बात बढ़ी और प्यार हुआ… अब दोनों लड़कों ने कर ली शादी #news4
April 26th, 2022 | Post by :- | 169 Views

ऊना : हिमाचल प्रदेश में हैरानीजनक मामला सामने आया है। शहर में 24 वर्षीय युवक ने युवक से ही शादी रचा ली । ऐसा मामला हिमाचल प्रदेश में पहली बार सामने आया है। पता चला है कि शहर के निवासी की फेसबुक पर उत्तराखंड के युवक के साथ दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों ने मंदिर में शादी कर ली । यह शादी दोनों ने छह महीने पहले की थी। उत्तराखंड के युवक का चेहरा लड़की की तरह दिखता था, इसी कारण पहले युवक की पहचान न हो सकी।

इस मामले का खुलासा सोमवार रात को हुआ, जब दोनें युवकों की शादी की बातच चली। हंगामा होने पर दोनों युवक पुलिस स्टेसन पहुंच गए। पुलिस अधिकारी ने उनके परिजनों को उत्तराखंड बुलाया है। ऊना शहर के युवक का छोटे भाई के अलावा इस दुनिया में कोई नहीं है।  युवक के परिजनों को पता चलने के बाद बाद सारा विवाद सामने आया है।

बता दें कि करीब डेढ़ वर्ष पहले ऊना शहर के एक युवक ने फेसबुक पर एक युवक से दोस्ती हो गई। बातों का सिलसिला बढऩे लगा और दोनों में प्यार हो गया. ऐसे में दोनों ने शादी करने का फैसले किया और करीब छह माह पहले दिल्ली के एक मंदिर में शादी रचा ली. बताया जा रहा है कि चार दिन पहले उत्तराखंड का युवक ऊना में रहने के लिए आया, लेकिन छोटे भाई को शक हुआ, तो मामले का खुलासा हुआ। परिजनों के आने पर इस मामले की कार्रवाई की जाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।