पालमपुर में शूट हुई Gadar-2 फिल्म विवादों में, 56 लाख का बना बिल और 11 हजार रुपए देकर चले गए मेकर्स! #news4
December 22nd, 2021 | Post by :- | 190 Views

पालमपुर : हिमाचल के पालमपुर में शूट हुई Gadar-2 िफल्म विवादों में घिरती नजर आ रही है। एक मकान मालिक ने मेकर्स पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि फिल्म मेकर्स ने पालमपुर में एक घर शूटिंग के लिए किराए पर लिया था, जिसमें 10 दिन तक फिल्म के दृश्य फिल्माए गए लेकिन अब मकान मालिक का कहना है कि फिल्म मेकर्स ने उसे पैसे नहीं दिए हैं। मकान मालिक के अनुसार फिल्म की शूटिंग के लिए 3 कमरे और एक हॉल किराए पर दिया गया था।

यही नहीं, शूटिंग के लिए उसके भाई का घर और साथ लगती 2 कनाल की भूमि का भी प्रयोग किया गया लेकिन अब कंपनी पैसे देने से इंकार कर रही है। फिल्म मेकर्स व मकान मालिक के बीच 56 लाख रुपए की बात तया हुई थी और एडवांस में 11 हजार रुपए दिए थे। मकान मालिक अब एडवांस में दिए 11 हजार रुपए भी लौटाना चाहता है और सैंसर बोर्ड से अपील की है कि फिल्म में उसके घर पर फिल्माए गए दृश्यों को हटाया जाए।

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग 10 दिनों तक पालमपुर के भलेड़ गांव में हुई। फिल्म के सभी मुख्य सीन पालमपुर में ही फिल्माए गए हैं। 10 दिनों तक अमीषा पटेल और सनी देओल के साथ फिल्म के कई कलाकार कांगड़ा के पालमपुर के भलेड़ गांव में गदर-2 की शूटिंग के लिए मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।