प्रेमी से सगाई तोड़कर दूसरे युवक के साथ भागने वाली युवती पहुंची थाने, पढ़ें पूरा मामला
October 17th, 2019 | Post by :- | 167 Views

हिमाचल के कांगड़ा जिला के पालमपुर उपमंडल में प्रेमी से सगाई तोड़कर दूसरे युवके साथ भागकर शादी करने वाली युवती गुरुवार को पुलिस स्टेशन पहुंची और मदद की गुहार लगाई।

दूसरी तरफ महिलाओं के साथ लड़की के परिजनों ने पुलिस थाने में पहुंचकर युवक के खिलाफ रोष जताया। इस दौरान थाना परिसर में तनानती का माहौल बना रहा। लड़की के बालिग होने के कारण ग्रामीण व परिजन कुछ भी नहीं कर पाए और उन्हें घर लौटना पड़ा।

लड़की ने पति के साथ ही रहने की बात कहकर परिजनों के साथ जाने से इंकार कर दिया है। थाना प्रभारी भूपेंद्र ठाकुर ने बताया कि लड़की बालिग है और उसने शादी का प्रमाणपत्र भी दिखाया है। पुलिस ने दोनों के बयान दर्ज कर लिए हैं। बता दें पालमपुर उपमंडल के एक गांव में लड़की ने अपने प्रेमी से सगाई करने की जिद की।

बेटी की जिद को परिजनों ने पूरा किया और प्रेमी के साथ शादी तय कर दी। अब शादी से 15 दिन पहले किसी दूसरे युवक के साथ भाग गई। इस घटना से शर्मसार पिता ने बेटी को अपनी चल-अचल संपत्ति और परिवार से बेदखल कर दिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।