कोरोना से लड़ रहे वीरों को करवाएंगे दोपहर का भोजन
April 5th, 2020 | Post by :- | 229 Views

कोरोना वायरस देश के किसी भी नागरिक में न फैले। यह सुनिश्चित करने के लिए देश के हर कोने, चौक-चौराहों पर वीर योद्धा दिन-रात डटे हुए हैं। चाहे वह पुलिस हो या फिर डॉक्टर। अपने खाने व सोने की परवाह न करते हुए परिवार से दूर बस एक ही उद्देश्य के साथ काम कर रहे हैं कि कोरोना को हर हालत में हराना है। इसके लिए योद्धा जिला चंबा के उपमंडल मुख्यालय सलूणी में भी अपनी सेवाएं दे रहे हैं। इनके लिए सलूणी के स्थानीय दुकानदार एवं ठेकेदार मदन ठाकुर ने दोपहर का भोजन करवाने का बीड़ा उठाया है।

मदन ठाकुर ने बताया कि जब तक लॉकडॉउन खत्म नहीं हो जाता, तब तक सेवाएं दे रहे पुलिस जवानों, स्वास्थ्य विभाग, लोक निर्माण विभाग, जल शक्ति विभाग सहित आपातकालीन सेवाएं दे रहे योद्धाओं को भोजन करवाएंगे। उन्होंने कहा कि आज लोगों को एक दूसरे के सहारे की सख्त जरूर है। लोग एक दूसरे का साथ देंगे, तभी कोरोना जैसी महामारी को हराकर स्वच्छ व स्वस्थ समाज की फिर से कामना की जा सकती है। जो योद्धा दिन रात अन्य लोगों की सेवा में डटे हुए हैं, उनकी सहायता करना परमधर्म है। ऐसा नहीं है कि इस बीमारी को हराया नहीं जा सकता है। इसे हराया जा सकता है, जब प्रत्येक व्यक्ति सरकार, स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पूरी ईमानदारी के साथ पालन करें।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।