बेकरी की दुकान से टकराई तेज रफ्तार स्काॅर्पियो कार, छाती में ऐंगल घुसने से युवक की मौत #news4
November 21st, 2021 | Post by :- | 213 Views

रक्कड़ : तहसील मुख्यालय रक्कड़ के अन्तर्गत नजदीकी पंचायत चौली में एनएच-03 पर स्थित तीखे मोड़ पर रविवार सुबह एक स्काॅर्पियो गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में गाड़ी में सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह हादसा रविवार सुबह तकरीबन 3 बजे पेश आया। बताया जा रहा है कि स्कार्पियो गाड़ी में सवार होकर 5 लोग लुधियाना से कालेश्वर महादेव की ओर जा रहे थे तो इसी बीच तेज रफ्तार गाड़ी तीखे मोड़ पर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित बेकरी विनायक बेकर्स के बरामदे में लगे लोहे के एंगल को तोड़ते हुए बेकरी के शटर से जा टकराई। हादसे के दौरान गाड़ी की अगली सीट पर बैठे युवक की छाती में लोहे का ऐंगल घुसने से मौके पर ही मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान विनोद कुमार (40) पुत्र रवि कुमार निवासी लुधियाना के तौर पर हुई है।

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस थाना रक्कड़ के प्रभारी चिरंजीलाल शर्मा के नेतृत्व में मौके पर पहुंची पुलिस टीम द्वारा मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा जबकि गाड़ी में सफर कर रहे गम्भीर रूप से घायल 4 अन्य लोगों को इलाज हेतु नादौन अस्पताल भेजा गया है। इस हादसे में बेकरी मालिक का भी खासा नुक्सान हुआ है। एसएचओ रक्कड़ चिरंजीलाल शर्मा ने कहा कि पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।