एच.आर.टी.सी. चालक को बस की सीट से खींचकर पीट डाला, वर्दी फाड़ी #news4
December 11th, 2021 | Post by :- | 453 Views

चम्बा : चम्बा-भलेड़ा मार्ग पर परिवहन निगम के चालक को बस से खींचकर उसके साथ मारपीट की गई। इसके अलावा वर्दी भी फाड़ दी है। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। चालक राजेश कुमार पुत्र तुला राम निवासी गांव सुखड़ा तहसील सलूनी ने थाना किहार में शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने बताया कि वह परिवहन निगम चम्बा डिपो में बतौर चालक कार्यरत है। शुक्रवार को चम्बा से भड़ेला रूट पर बस नम्बर एच.पी. 73-5451 को लेकर कंडक्टर मोहन के साथ जा रहा था। शाम करीब 3: 35 बजे जब हलूरी पहुंचा तो कुछ यात्री उतरे और उसी समय चार लोग गाड़ी के पीछे लटक गए।

उसने गाड़ी को रोक कर उनको थोड़ी दूर उतार दिया। शाम करीब 3:45 बजे जब चखड़ी में पहुंचा तो एक पिकअप एच.पी. 73-8591 आई। उससे तीन लोग उतरे। उन्होंने बस की खिड़की खोल कर उसे गले से पकड़ा और खींचकर बस से नीचे उतार दिया। यही नहीं लात-घूसे बरसाने शुरू कर दिए और उसके साथ मारपीट की तथा उसकी वर्दी भी फाड़ डाली। इस घटना के चलते बस समय पर रूट पर नहीं पहुंच पाई। इससे यात्रियों को भी गंतव्य तक पहुंचने में मुश्किलें उठानी पड़ी। एस.पी. अरूल कुमार ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने व मारपीट करने पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में आगामी अन्वेषण जारी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।