उपचुनावों की करारी हार ने दिया संदेश, अब बीजेपी के बचे हैं गिनती के दिन : अभिषेक राणा #news4
February 20th, 2022 | Post by :- | 151 Views

हमीरपुर : सुजानपुर के चमियाणा मैदान में गहमागहमी भरे माहौल में आयोजित हुए युवा सम्मेलन में कांग्रेस सोशल मीडिया के चयेरमैन अभिषेक राणा ने युवा फौज को संबोधन देते हुए कहा कि प्रदेश की जनता हाल ही में संपन्न हुए उपचुनावों में अपने इरादे साफ कर चुकी है। उपचुनावों में 4 सीटों पर मिली करारी हार ने स्पष्ट कर दिया है कि प्रदेश की जनता के मनों में बीजेपी की भ्रष्ट, नाकाम व झूठी सरकार के प्रति भारी गुस्सा उबाल मार रहा है। महंगाई, बेरोजगारी से जनता दुखी है। स्वास्थ्य जैसी मूलभूत सुविधाएं हाल-बेहाल हैं। प्रदेश के तमाम सरकारी अस्पताल व मेडिकल कॉलेज रैफरल अड्डे बनकर रह गए हैं।

अभिषेक ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी आए दिन मंचों से बयान दागती है कि कांग्रेस ने 70 साल में कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी इस सवाल को खड़ा करने से पहले जनता को यह जवाब दे कि अगर कांग्रेस ने 70 सालों में कुछ नहीं किया है तो बीजेपी आज जिन सरकारी संपत्तियों-परिसंपत्तियों व उपक्रमों को धड़ाधड़ बेच रही है। उन संपत्तियों को बीजेपी दहेज में लेकर नहीं आई थी। यह तमाम संपत्तियां कांग्रेस की 70 सालों की मेहनत का परिणाम व प्रमाण हैं, जिनको आज बीजेपी बेचने में लगी है। झूठे राष्ट्रवाद के नाम पर देश में पूंजीवाद को बढ़ावा दिया जा रहा है, जिसकी असलीयत अब आम आदमी समझ चुका है व सही वक्त का इंतजार कर रहा है ताकि बीजेपी को मतों से मात देकर चलता किया जा सके।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।