हमीरपुर में ननिहाल के घर गई थी नाबालिग, तब मामा ने किया दुराचार
August 27th, 2019 | Post by :- | 298 Views

जिला ऊना के तहत बंगाणा उपमंडल में मामा ही अपनी नाबालिग भांजी की अस्मत का लुटेरा बन बैठा। नाबालिग के परिजनों ने थाना में शिकायत दे दी है। दुराचार नाबालिग ननिहाल हमीरपुर के एक गांव में होने के चलते पुलिस ने मामला संबंधित थाने को भेज दिया है। इसकी पुष्टि महिला थाना ऊना की प्रभारी इंदू ने की है।जानकारी के मुताबिक उपमंडल बंगाणा की एक नाबालिग को सोमवार पेट में दर्द उठी। दर्द बढ़ने के चलते परिजन बेटी को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल ले गए, जहां पर नाबालिग के गर्भवती होने की पुष्टि हुई, जिसके बात पूरे मामले का खुलासा हुआ, जिस पर नाबालिग ने मामा पर दुष्कर्म का आरोप लगाया।

गौरतलब है कि नाबालिग कुछ समय पहले अपने ननिहाल हमीरपुर में गई थी, जहां पर कथित तौर पर मामा ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद नाबालिग वापस घर आ गई। सोमवार को उठी पेट में दर्द के बाद अस्पताल लेकर पहुंचे, तो मामले का खुलासा हुआ। महिला थाना प्रभारी इंदू ने बताया मामले को लेकर शिकायत आई थी, लेकिन मामला हमीरपुर का था, जिसके चलते संबंधित थाने को भेज दिया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।