बडूहा के व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मौत के बाद वायरल वीडियो में बताया आरोपियों का नाम #news4
February 6th, 2022 | Post by :- | 129 Views

ऊना : जिला के बंगाणा उपमंडल के तहत पड़ते गांव बडूहा में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने और मौत के बाद उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने का मामला सामने आ रहा है। इस वीडियो में मौत से पहले मृतक ने खुद को कोई जहरीला पदार्थ दिए जाने का खुलासा किया है वही अपने ही पड़ोस के कुछ लोगों के नाम भी लेते हुए इंसाफ की गुहार लगाई है। मृतक की पहचान इसी गांव के निवासी 65 वर्षीय बाल कृष्ण के रूप में की गई है। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में माहौल जहां तनावपूर्ण हो गया है वहीं पुलिस ने भी मामले की जानकारी मिलने के बाद शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने जहां हत्या का मामला दर्ज कर लिया है वहीं मामले में आगामी जांच के लिए फोरेंसिक टीम को भी मौका पर बुलाया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बडूहा गांव के निवासी 65 वर्षीय बालकृष्ण को अस्पताल में गंभीर हालत में ले जाया गया था। जहां उनके जहर निगलने का मामला सामने आया। उपचार के दौरान ही पीड़ित व्यक्ति ने गंभीर अवस्था में अपना एक वीडियो बनवाया, इसमें उसने अपनी हालत के लिए पड़ोस के ही दो लोगों को जिम्मेदार ठहराते हुए उसे जबरन कोई जहरीली दवा पिलाने का आरोप जड़ा है। वीडियो में पीड़ित व्यक्ति बार-बार जज को संबोधित करते हुए आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की गुहार लगा रहा है और खुद की हालत खराब होने की बात भी करता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में व्यक्ति कह रहा है फिर उसके पड़ोस में रहने वाले पिता-पुत्र ने उसे जबरन कोई दवा खिला दी, जिसके बाद उसे पानी भी पिलाया गया। उसके बाद बालकृष्ण की हालत खराब हो गई। वहीं परिजनों और अन्य लोगों की मदद से उन्हें फौरन नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। एडिशनल एसपी प्रवीण कुमार धीमान ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने घटना के संबंध में हत्या का केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है और फोरेंसिक टीम को भी घटनास्थल का निरीक्षण करने के लिए बुलाया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।